Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राज्य में सरकार के बजाय सर्कस चल रही है। गहलोत ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे की धमकियों के बीच मुख्यमंत्री लगातार दौरे कर रहे हैं, जबकि उन्हें जनता के कामों पर ध्यान देना चाहिए। गहलोत ने यह भी कहा कि सरकार को अब नौ महीने हो गए हैं और उसे जनता को राहत देने के लिए तेजी से काम करना चाहिए।

जोधपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान गहलोत ने आरोप लगाया कि राज्य में डेंगू फैल रहा है, लेकिन सरकार की प्राथमिकताएं कहीं और हैं। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने जोधपुर में दिव्यांग विश्वविद्यालय और इंदिरा गांधी नहर का तीसरा चरण शुरू किया था, लेकिन वर्तमान सरकार ने इन परियोजनाओं पर ध्यान नहीं दिया है।

राठौड़ का पलटवार: कांग्रेस सरकार के जोकर पेपर लीक में फंसे

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत के बयान पर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के समय कई जोकर पेपर लीक मामलों में पकड़े गए थे और कई अभी भी जेल में हैं। राठौड़ ने जोर देकर कहा कि भजनलाल सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम कर रही है और संकल्प पत्र के वादों को पूरा कर रही है, यही कारण है कि गहलोत को सरकार सर्कस नजर आ रही है।

राठौड़ ने गहलोत को याद दिलाया कि उन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल में राजस्थान को एक जर्जर अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार से ग्रस्त ब्यूरोक्रेसी के साथ छोड़ा था, जिसे भजनलाल शर्मा ने काफी हद तक सुधार दिया है। उन्होंने कहा कि गहलोत के बयान में कोई दम नहीं है और वह सिर्फ राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं।

राठौड़ ने यह बयान जोधपुर में पूर्व विधायक सूर्यकांत व्यास के निधन पर श्रद्धांजलि देने के दौरान दिया। वहीं, गहलोत भी जोधपुर में सूर्यकांत व्यास के निधन पर सांत्वना देने के लिए उनके निवास पर पहुंचे।

पढ़ें ये खबरें भी