दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि चुनाव से पहले ही सभी खराब सड़कों की मरम्मत का काम पूरा हो जाएगा. सोमवार को दोनों नेताओं ने मीडिया के सामने आकर अब तक की गतिविधियों का विवरण दिया और आगे किस तरह से सरकार सड़कों को ठीक करने जा रही है. उन्होंने न्यू रोहतक रोड को दिल्ली की सबसे खराब सड़क बताते हुए इसके लिए एक लंबे समय तक चलने वाला कार्यक्रम भी बताया.

मुख्यमंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “न्यू रोहतक रोड जो टिकरी बॉर्डर जाती है, नांगलाई मेट्रो स्टेशन से मुंडका होते हुए, वह दिल्ली की सबसे खराब सड़क है. इसकी वजह यह है कि न्यू रोहतक रोड के पास बहुत सारी अवैध कॉलोनियां हैं. वहां की आबादी बहुत बढ़ गई है. वहां से जो पानी निकलता है, इस बार मॉनसून में सामान्य से दोगुना बारिश हुई, इसलिए ड्रेन की क्षमता कम हो गई.

उन्हें बताया गया कि न्यू रोहतक रोड पर एक नया ड्रेन बनाया जाएगा, जो दो भागों में होगा. नांगलाई मेट्रो स्टेशन से एक भाग और टिकरी बॉर्डर से दूसरा भाग हिरन कूदना ड्रेन में जाएगा. पीडब्ल्यूडी ने इसके निर्माण के लिए 183 करोड़ रुपये का निवेश किया है. चार सप्ताह में काम शुरू होगा, जिसमें न्यू रोहतक रोड की की गड्ढों को भरा जाएगा और पैच काम भी शुरू हो गया है.

किरेन रिजिजू ने कहा – राहुल गांधी देश के लिए एक ‘श्राप’…

दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों को जेल में डालकर राज्य के कामकाज को रोक दिया गया, केजरीवाल ने कहा, “इसको ठीक करा देंगे. पक्का ठीक करा देंगे. यह सड़क सिंबल बन गई है खराब सड़क का. इसको ठीक कराना सबसे बड़ी प्राथमिकता है. मुझे पूरी उम्मीद है इसे चुनाव से पहले ठीक करा देंगे.”

JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा – “नायब सैनी अच्छे व्यक्ति , उनके गले में BJP ने..

केजरीवाल ने कहा, ” करीब 10 साल से दिल्ली में हमारी सरकार है. पहले 9 साल में हमने जनता को कोई तकलीफ नहीं आने दी, चाहे सड़क, बिजली या अस्पताल हो. दिल्ली के लोगों को जो सुविधाएं मिल रही हैं, वैसी कहीं नहीं मिल रही है. लेकिन पिछले एक साल में एक मंत्री को जेल में डाल दिया गया, दिल्ली सरकार का कामकाज रोकने की कोशिश की. अब मैं बाहर आ गया हूं और लोगों को उनकी परेशानियों को दूर करने का आश्वासन देता हूं. मुझे पता चला है कि अस्पतालों में दवा की कमी है. कुछ लोगों ने मुफ्त जांच बंद कर दी. फरिश्ते स्कीम बंद हो गई. सड़कों की मरम्मत बंद हो गई. कई लोगों का वेतन बंद हो गया है. मैंने आतिशी जी से कहा है कि हमारी सरकार उन कार्यों को पूरा करेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक