शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप औद्योगिक क्षेत्र के बंद फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स मामले में फैक्ट्री मालिक एस के सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व मालिक जयदीप भोपाल से बाहर है, पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है। इधर आरोपी के भाजापाई होने पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस अरुण यादव ने मामले को लेकर ट्वीट किया है।

बता दें कि एसके सिंह ने ही आरोपियों को फैक्ट्री किराए पर दी थी। एसके सिंह और जयदीप पर मामला दर्ज हो चुका है। पुलिस पूछताछ में एसके सिंह ने बताया कि -अमित चतुर्वेदी को साबुन बनाने के लिए फैक्ट्री किराए पर दी थी। अमित चतुर्वेदी ने साबुन बनाने का फैक्ट्री कहकर ली थी। जयदीप से फैक्ट्री किराए पर लेते वक्त कॉन्ट्रैक्ट किया था। अमित चतुर्वेदी को किराए पर देने को लेकर कोई लिखा पढ़ी नहीं की गई थी। फर्नीचर कारखाने के लिए जयदीप से फैक्ट्री ली थी। एसके सिंह BHEL से रिटायर्ड कर्मचारी है।

गुजरात एटीएस के सुपुर्द किया

प्रीत शर्मा, मंदसौर। भोपाल ड्रग्स फैक्ट्री से जुड़े मामले में मंदसौर से गिरफ़्तार आरोपी हरीश आंजना को गुजरात एटीएस की टीम आज लेकर रवाना हो गई है। मंदसौर पुलिस ने पूछताछ के बाद गुजरात एटीएस के सुपुर्द किया है। एटीएस की पांच सदस्यों वाली टीम कार से लेकर रवाना हुई है। आरोपी ने पूछताछ में लिए मंदसौर सहित राजस्थान के कई अन्य लोगों के नाम लिए है। हरीश आंजना पर चार से अधिक अपराध दर्ज है। जानकारी अभिषेक आनंद, एसपी, मंदसौर ने दी।

Big breaking: एक ही परिवार के तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत, दो गंभीर, ये रही वजह

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m