नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री का सरकारी बंगला खाली कर दिया, जो रविवार को 5 देश रत्न मार्ग पर है. बंगला खाली करते ही राजनीति शुरू हो चुकी है. बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि वह बंगले में लगे महंगे सामान अपने साथ उखाड़ ले गया है.

तेजस्वी यादव के पहले रहने वाले बंगले को अब उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है. सम्राट चौधरी दशहरा के बाद उस बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं, इसलिए तेजस्वी यादव ने कल यानी रविवार को उसे खालीकर दिया. इसके बाद भाजपा के मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने दावा किया कि तेजस्वी यादव ने खाली बंगला खाली कर दिया, लेकिन महत्वपूर्ण सामान उखाड़ कर ले गए.

पश्चिम बंगाल : बीरभूम के कोयला खदान में जोरदार विस्फोट, 7 मजदूरों की मौत , कई घायल

दानिश इकबाल ने बताया कि तेजस्वी यादव ने अपने साथ नए सोफे को लेकर चले गए और कबाड़ से लाकर पुराने सोफे को यहां रख दिया है. उन्होंने कहा कि बंगले में हाइड्रोलिक पलंग, ड्रेसिंग टेबल का महंगा शीशा और बाथरूम टूट गया है और टोटी उखाड़ ली गई है.

होटल में लड़की संग इस्कॉन मंदिर अध्यक्ष का अश्लील VIDEO: दूसरे मंदिर के अध्यक्ष ने जारी किया, बोले- मीटिंग के नाम पर बुलाकर हमें बाउंसर से पिटवाया- ISKCON Temple Violence

BJP मीडिया प्रभारी ने कहा कि तेजस्वी यादव की कोशिश थी कि वे सरकारी संपत्ति को अपनी संपत्ति समझें. हमने यहां पहुंचते ही देखा कि कई जगहों पर AC खराब हो गई है. यद्यपि बेड के वॉल दिखते हैं, हाइड्रोलिक बेड नहीं है. इससे पहले तेजस्वी यादव पर 2017 में बंगला खाली करने पर तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इस तरह का आरोप लगा चुके हैं एक बार फिर तेजस्वी यादव पर इस तरह का आरोप लग रहा है जिसको लेकर पार्टी के तरफ से सफाई आई है पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव को जो सरकारी आवास मिला था उसे खाली कर दिया है तो अब भारतीय जनता पार्टी के नेता वोक्षी राजनीति कर झूठा आरोप लगा रहे हैं. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस तरह की राजनीति सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नेता ही कर सकते हैं लेकिन बिहार की जनता सब देख रही है. वही इस मामले को लेकर जेडीयू ने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी से निवेदन किया है कि जो आप आपके तरफ से लगाया जा रहा है उसकी जांच करवाइए और जो उचित करवाई है वह करिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक