नई दिल्ली। फिल्म दृश्यम की तर्ज पर दिल्ली में हुए एक कत्ल का खुलासा हुआ है. आरोपी ने कत्ल करने के बाद शव को बालकनी में दफन कर उसके ऊपर गार्डन बना दिया था. तीन साल बाद मामले का शव बरामद होने के बाद मामले का खुलासा हुआ और खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला 2016 का है नोएडा के एक कॉल सेंटर कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाला बिजय नाम का शख्स अपने भतीजे के साथ दिल्ली के एक फ्लैट में किराए से रहता था. एक दिन बिजय ने अपने भतीजे की हत्या कर उसकी लाश बालकनी में दफन कर दिया. शव को दफन करने के पश्चात आरोपी चाचा ने वहां फूल-पौधे लगा दिया ताकि किसी को उसका पता न चले. वहीं भतीजा जय प्रकाश महाराणा की मां और अपनी भाभी को बताया कि वह दोस्तों के साथ बाहर गया था और लौटा नहीं है. बेटे के गुम होने की खबर पा कर मां ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करने के लिए कहा.

जिसके बाद आरोपी ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और कुछ महीने बाद मकान छोड़कर चला गया. आरोपी के जाने के बाद मकान में रहने दूसरे किरायेदार आए. उनके जाने के बाद आखिरकार पिछले साल अक्टूबर के महीने में थर्ड फ्लोर के रिनोवेशन के लिए जब बाउन्ड्री वाल तोड़ा गया तो मजदूरों को कंकाल नजर आया. कंकाल ब्लू जैकेट और ग्रीन शर्ट में लिपटा था और बेडशीट कंबल और गद्दे से ढंका हुआ था. तब इसकी तहकीकात हुई. तहकीकात में जय प्रकाश महाराणा के गुमशुदगी की बात निकल कर सामने आई और पुलिस के सामने सारी पिक्चर क्लियर हो गई. पिछले साल से आरोपी की पतासाजी कर रही पुलिस ने आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतक भतीजे ने आरोपी चाचा की महिला मित्र से दोस्ती कर ली थी. यह बात आरोपी चाचा को पसंद नहीं आई और उसने अपने ही भतीजे का पंखे के मोटर से सिर पर वार कर कत्ल कर दिया. कत्ल करने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाना चाहता था. जिसके लिए उसने मकान मालिक से फूल-पौधे उगाने की इजाजत ली और शव को दफन कर उसके ऊपर फूल पौधे लगा दिया.