दीपक कौरव, नरसिंहपुर। जिले के वनांचल ग्राम मोहपानी में भ्रष्टाचार और अनियमितताओं को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. आज सोमवार को ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार और अनियमितताओं का शव यात्रा निकाला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि ग्रामीणों ने कलेक्टर कार्यालय तक भ्रष्टाचार और अनियमिताओं का शव बनाया. फिर उसे अर्थी में रखकर लगभग 75 किलोमीटर की शव यात्रा निकाली गई है. मोहपानी गांव के लोगों की शव यात्रा आज करेली पहुंची. शव यात्रा में शामिल लोगों ने कहा मोहपानी ग्राम पंचायत में भारी भ्रष्टाचार और अनियमितताएं हुई है. जिनकी निष्पक्ष जांच हो और दोषियों पर कार्रवाई हो.

इसे भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री जी… ऐसे होगा क्षेत्र का विकास? ग्रामीणों ने किया अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, भ्रष्टाचार और अनियमितताओं की नहीं हो रही जांच

हालांकि, इसी मामले में मोहपानी ग्राम की आदिवासी महिला सरपंच ने दो दिन पहले कलेक्टर को एक शिकायत पत्र देते हुए कहा था कि गांव के कुछ लोग भ्रष्टाचार और अनियमिताओं के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. लेकिन शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. गौरतलब है कि पिछले दिनों इस मामल को लेकर ग्रामीणों ने अर्धनग्न प्रदर्शन किया था.

इसे भी पढ़ें- बुरी फंसी एक्ट्रेस कंगना रनौत: 1947 में मिली आजादी को बताया भीख, अब कोर्ट ने भेजा नोटिस

ग्रामीणों ने बताया था कि उसकी बात किसी ने नहीं सुनी. अब मजबूरन उन्हें अर्धनग्न प्रदर्शन करना पड़ रहा है. इस मामले में प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को एक्शन लेना चाहिए और भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m