सुधीर दंडोतिया, भोपाल। आम लोगों को व्यवस्थाओं और सुविधाओं के लिए तरसते हुए आपने अक्सर देखा होगा लेकिन मध्य प्रदेश की प्रभारी मंत्री को भी प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा। मैहर में गेस्ट हॉउस में ठहरी राधा सिंह को खाना तक नसीब नहीं हुआ। जिसकी वजह से उन्हें भूखे पेट ही रात काटनी पड़ी। सुबह उन्होंने लोगों ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि उनकी बेइज्जती हुआ।

गेस्ट हाउस में प्रभारी मंत्री को नहीं मिला खाना
दरअसल, मैहर को जिला बने एक साल पूरा हो गया है। इसकी खुशी मनाने के लिए गौरव दिवस के उपलक्ष्य पर मैहर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें शामिल होने प्रभारी मंत्री राधा सिंह भी पहुंची थीं। जिसके बाद रात में रात्रि विश्राम के लिए वह सर्किट हाउस पहुंचीं। लेकिन यह जानकर वह हैरान रह गईं कि उनके लिए खाने को कोई व्यवस्था नहीं की गई। 

SDM से मिला यह जवाब

प्रभारी मंत्री राधा सिंह ने देर रात इस बदइंतजामी को लेकर SDM को फोन घुमा दिया। लेकिन वहां से भी उन्हें निराशा ही मिली। उन्होंने एसडीएम से खाने की व्यवस्था को लेकर जानकारी ली। इस पर जवाब मिला कि “मैंने खाने के लिए बोला था। हो सकता है ज्यादा रात की वजह से खाना उपलब्ध नहीं हो सका होगा।” मंत्री ने यह सुनकर कहा कोई बात नहीं। 

मैं प्रभारी मंत्री हूं, यह मेरी बेज्जती है

इसके बाद राधा सिंह ने कहा कि “जब मैं यहां आई तो यहां पर कोई नहीं था। मैं प्रभारी मंत्री हूं, यह मेरी बेज्जती है।” फिर भी उन्होंने दरियादिल दिखाते हुए कहा कि कोई बात नहीं, जब घर में कोई शादी विवाह का कार्यक्रम होता है तो कुछ कमियां रह जाती हैं। 

मंत्री ने दिया बेटी की शादी का उदाहरण

मंत्री ने उदाहरण देते हुए यह तक कहा कि मेरी बेटी की शादी है, लोग आएंगे तो हम उनका कुछ अच्छे से नहीं कर पाएंगे। हम यही कहेंगे कि खाइए आराम करिये, जाने के लिए नहीं कहेंगे। वहीं, मंत्री ने कहा सभी अधिकारी मेले के व्यवस्थाओं पर जुटे हुए हैं। उनसे भूल हो गई होगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m