Robin Uthappa: अमेरिका में इन दिनों नेशनल क्रिकेट लीग T10 चल रहा है, जिसमें सीनियर और जूनियर दोनों खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा भी यहां खेल रहे हैं. 8 अक्टूबर को टूर्नामेंट के 7वें मुकाबले में, रॉबिन उथप्पा और ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी. दोनों ने मिलकर सिर्फ 38 गेंदों पर 112 रन बनाए, जिसके दम पर शिकागो की टीम ने मैच को 41 रनों से अपने नाम कर लिया.

उथप्पा और लिन की आंधी

शिकागो की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और 10 ओवरों में 172 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. टीम के लिए रॉबिन उथप्पा और क्रिस लिन ओपनिंग करने आए. दोनों ने तेज शुरुआत करते हुए 38 गेंदों पर 112 रन की साझेदारी की. उथप्पा ने 27 गेंदों पर 66 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 7 छक्के शामिल थे. उन्होंने आते ही गेंदबाजों पर हमला बोल दिया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

क्रिस लिन ने 60 रन ठोके

वहीं, क्रिस लिन ने भी शानदार प्रदर्शन किया और 23 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और 7 छक्के जमाए और 260 की स्ट्राइक रेट से खेलते हुए गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. फिर मिकाइल लुइस ने 10 गेंदों पर 34 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम को 172 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया.

टेक्सास ग्लेडिएटर्स के लिए किसने बनाए सबसे ज्यादा रन

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टेक्सास ग्लेडिएटर्स ने अपना पहला विकेट 34 रनों खोया, फिर बैक टू बैक विकेट गिरते गए. टीम 10 ओवरों में टीम 6 विकेट पर 132 रन ही बना पाई और 41 रनों से मैच गंवा दिया. ग्लेडिएटर्स के लिए जेम्स फुलर ने 13 गेंदों पर 37 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए नाकाफी साबित हुई.