गोंडा. कुस्ती का मैदान छोड़कर सियासी मैदान में दंगल लड़ने वाली पहलवान विनेश फोगाट चुनाव जीत गईं हैं. विनेश फोगाट कांग्रेस की टिकट से हरियाणा के जुलाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं. अब विनेश के जीत के बाद भाजपा के पूर्व सांसद और बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है. बृजभूषण शरण सिंह ने बिना नाम लिए हमला बोला है. उन्होंने कहा, जीतने वाले नायक नहीं पहलवान खलनायक हैं.

इसे भी पढ़ें- अंधेरे में कांड हो गया…पड़ोसी को पति समझकर पत्नी ने बना लिए शारीरिक संबंध, पूरा मामला जानकर नहीं होगा यकीन

आगे बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, वह बेइमानी से जीतती हैं. वह तो जीत गईस लेकिन कांग्रेस का सत्यानाश हो गया. जिस तरीके से किसान और पहलवान आंदोलन के नाम पर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की गई, ये नायक नहीं खलनायक हैं. हरियाणा की जनता को बहुत धन्यवाद देते हैं.

इसे भी पढ़ें- UP में झूठे हैं बेटियों के सुरक्षा के दावे! स्कूल से लौट रही छात्रा का मनचले ने खींचा दुपट्टा, फिर जो हुआ…

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर विनेश फोगाट और कई महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसको लेकर महिला पहलवानों ने दिल्ली में कई दिनों तक आंदोलन भी किया था. उसके बाद बृजभूषण शरण सिंह ने सभी आरोपो को निराधार बताया था. हालांकि, अभी मामला कोर्ट में है, जिस पर फैसला आना बाकी है. हाल ही में विनेश ने कुश्ती को अलविदा कहकर राजनीति में कदम रखा था.