निर्विरोध सरपंच चुनाव जीतने के बाद गांव पहुंची नव-नियुक्त सरपंच सुखदीप कौर के परिवार और समर्थक जश्न मना रहे थे. इसी दौरान उनके रिश्तेदारों के साथ झगड़ा हो गया, जिसमें एक युवक, जोरावर सिंह, पुत्र राजबीर सिंह का हाथ काट दिया गया.

इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे फतेहगढ़ चूड़ियां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया. उसके दादा, सरदूल सिंह को भी चोटें मारकर घायल किया गया.


सरकारी अस्पताल में पहुंचे लड़के के पिता राजबीर सिंह और गांववासी रविंदर सिंह ने बताया कि विरोधी पार्टी ने राजनीतिक दबाव के जरिए उनके कागज रद्द करवा दिए थे. बीती रात भी उनके घर के सामने डीजे बजाए गए और आज जब सरपंच अपने परिवार और समर्थकों के साथ गांव पहुंचे, तो झगड़ा शुरू हो गया. उनमें से एक ने कृपाण से जोरावर सिंह का हाथ काट दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


पीड़ित परिवार ने मांग की है कि जिन्होंने भी हमला किया है, उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए. इस संबंध में डॉक्टर गुरपाल सिंह ने बताया कि घायल मरीज की हालत गंभीर है और उसे प्राथमिक उपचार देकर अमृतसर रेफर किया गया है. मामला थाना घनिए के बांगर में पहुंच चुका है, जहां पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.