बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से गजब का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे। प्रदेश में सीएम योगी जहां अपराधियों को सुधरने या सिधार जाने का अल्टीमेटम देते नजर आते है, उस राज्य में एक शातिर अपराधी सरकारी विभाग में घुसकर अधिकारी की कुर्सी पर बैठकर रौब झाड़ते हुए नजर आया है। 

जोड़ी हो तो ऐसी: पति-पत्नी एक साथ बने IPS, नौकरी में भी कदम से कदम मिलकर चला ये कपल    

PWD विभाग के कार्यालय में एक्सईन की कुर्सी पर जिले के बड़े वाले अफसर न बैठकर मुंडेरवा थाने का अपराधी बैठकर धौंस जमाते दिख रहा है। बल्कि टशन दिखाने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने कुर्सी पर बैठकर जमकर फ़ोटो सेशन भी कराया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

जब इसकी खबर PWD के एक्सईएन को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में अपने ऑफिस के चौकीदार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही फोटोशूट कराने वाले के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। फिलहाल, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।  

‘मैं जीना नहीं चाहता’… पत्नी, सास और साले की प्रताड़ना से तंग आकर वार्ड ब्वॉय ने की आत्महत्या, VIDEO वायरल

दरअसल, बस्ती का लोक निर्माण विभाग (PWD) उस समय चर्चा में आ गया जब एक्सईएन अवधेश कुमार की गैरमौजूदगी में शमसुद्दीन इदरीसी नाम का शख्स उनके ऑफिस में घुस गया। शमसुद्दीन न सिर्फ एक्सईएन की कुर्सी पर बैठ गया बल्कि रौब झाड़ने के लिए फोटो भी खिंचाया। बाद में इन फोटोज को अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।