रोहित कश्यप,मुंगेली. जिले में तेज रफ्तार बाइक पेड़ से जा टकराई, जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार हैं.

मामला मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र के छतौना गांव का हैं. जहां बीती देर रात बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग पर छतौना गांव के ठाकुर देव मंदिर के पास पेड़ से टकरा गए. हादसा इतना भयानक था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पेड़ से टकराने के बाद युवक फुटबॉल की तरह उछलकर काफ़ी दूर फेंका गए थे. वहीं बाइक भी इस हादसे में बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है.

दोनों मृतक अलग-अलग गांव के बताए जा रहे हैं इनमें से एक जरहागांव थाना क्षेत्र के फरहदा का रहने वाला है. जिनका नाम रंजीत सोनवानी है. वहीं दूसरा युवक लालपुर थाना क्षेत्र के बंधवा निवासी हितेश माथुर बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी देने की कोशिश कर रही है. प्रथम दृष्टया पुलिस के अनुसार घटना पेड़ से टकराकर हुई है. बहरहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.