बैतूल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में एक की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह सभी राजस्थान के निवासी है। बताया जा रहा है कि गांजा तस्करी मामले में अपने दो साथियों की जमानत के लिए महाराष्ट्र गए थे। लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

यह पूरी घटना बैतूल बाजार थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक, गांजा तस्करी के मामले में अपने साथियों के जमानत के लिए राजस्थान निवासी पांच लोग महाराष्ट्र गए थे। यह सभी महाराष्ट्र के गोंदिया से राजस्थान के लिए वापस लौट रहे थे। इस दौरान मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सापना डैम के पास उनकी कार अनियंत्रि होकर पलट गई।

ये भी पढ़ें: गर्भवती पत्नी को इलाज के लिए ले जा रहे पति से मारपीट, ओवरटेक करने पर भड़के, कार में तोड़फोड़ कर परिजनों को भी बेल्ट से पीटा, Video Viral

कार पलटने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायलों से पूछताछ में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m