राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं। इन तैयारियों के बीच कांग्रेस ने ईवीएम सेट करने की आशंका जताई है। पूर्व कानून मंत्री ने कहा कि हरियाणा के बाद अब मध्यप्रदेश और महाराष्टर में EVM सेट होगी।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में EVM सेट होने की आशंका जताई हैं। उन्होंने कहा कि एमपी में ईवीएम सेट हुई तो बीजेपी जीत जाएगी। मुझे पूरी आशंका है कि EVM सेट की जाएंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में ईवीएम मशीन की बैटरी 99 प्रतिशत चार्ज निकली। जहां बैटरी फुल चार्ज निकलीं, वहां-वहां बभाजपा को जीत मिली है। 60-70 प्रतिशत चार्ज बैटरी वाली EVM से कांग्रेस जीती है।

ये भी पढ़ें: MP By-election 2024: विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज, AICC ने बनाई 2 समिति, बूथ कमेटी की करेगी समीक्षा, सही वर्किंग नहीं होने पर होगी कार्रवाई

PC शर्मा ने कहा कि एक झटके में किसान, जवान, पहलवान सब फेल हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र चुनाव में भी EVM सेट होंगी। बड़े राज्यों में सेट की जा रहीं है और छोटे राज्यों को छोड़ा जा रहा है। जम्मू कश्मीर को छोड़ दिया गया। बीजेपी की प्राथमिकता बड़ा खजाना वाले राज्य हैं।

ये भी पढ़ें: MP में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर आंदोलन: कन्या पूजन कर अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेता, 25 घंटे उपवास करेंगे पूर्व मंत्री

उपवास पर बैठे है पूर्व मंत्री पीसी शर्मा

आपको बता दें कि प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा उपवास कर रहे हैं। वे कल मंगलवार को 25 घंटे के उपवास पर बैठे है। कुछ देर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी कांग्रेस नेताओं का उपवास खत्म कराएंगे। आपको बता दें कि एमपी पीसीसी चीफ ने कांग्रेस नेताओं को ब्लॉक स्तर पर उपवास रखने के निर्देश दिए थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m