राहुल परमार, देवास(हाटपिपलिया)। मध्य प्रदेश में देवास के हाटपिपलिया तहसील के गीता भवन के पास पानी की टंकी से एक लड़की ने छलांग लगा कर आत्महत्या की कोशिश की। लड़की को घायल अवस्था में गंभीर हालत में उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

‘हरियाणा के बाद अब MP-महाराष्ट्र में EVM होंगी सेट’, पूर्व कानून मंत्री ने जताई आशंका, कहा- BJP की प्राथमिकता बड़ा खजाना वाले राज्य हैं

नाबालिग की उम्र 17 वर्षीय बताई जा रही है। लड़की के पानी की टंकी पर खड़े होने की घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसे घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में लड़की पानी की टंकी से कूदती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि घटना से पहले पुलिस की टीम भी पहुंच गई थी। और लड़की को नीचे आने के लिए कहा। लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी और देखते ही देखते छलांग लगा दी।

महाकाल के दर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर: मयंक अग्रवाल, प्रसिद्ध कृष्णा और विशाल विजयकुमार भस्म आरती में शामिल हुए, देखें Video

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के पीछे क्या कारण है और नाबालिग ने इतना बड़ा कदम उठाया। घटना के बाद से ही क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m