Rajasthan News: राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच के दौरान, 35 प्रशिक्षु एसआई अचानक छुट्टी पर चले गए हैं. इनकी छुट्टी पर जाने के पीछे की वजहों की जांच की जा रही है, लेकिन इस घटनाक्रम ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल ही में, एसओजी ने पेपर लीक गैंग के सरगना भूपेंद्र सारण के भाई गोपाल सारण को गिरफ्तार किया था. उनकी पूछताछ में कई अन्य संदिग्ध नाम सामने आए. इसके बाद, अफीम तस्कर भागीरथ राम के बच्चों, दिनेश और प्रियंका, को भी गिरफ्तार किया गया. इस स्थिति के बीच, कुछ और प्रशिक्षु एसआई की गिरफ्तारी की संभावना बनी हुई है, जिसके कारण उनकी छुट्टियों को संदिग्ध माना जा रहा है.

इसके अलावा, जोधपुर पुलिस ने डमी कैंडिडेट बनकर एसआई भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाली वर्षा बिश्नोई को गिरफ्तार किया है. वर्षा पर 25,000 रुपये का इनाम रखा गया था और वह पिछले छह महीनों से फरार थी. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद कोटा में उसके ठिकाने पर नजर रखी और अंततः उसे गिरफ्तार किया.

जोधपुर रेंज के आईजी विकास कुमार ने बताया कि यह ऑपरेशन “डॉक्टर फिक्स इट” नाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन का उद्देश्य पेपर लीक की समस्या को समाप्त करना है. इससे पहले भी जोधपुर पुलिस ने इसी तरह की कार्रवाई में आरोपी शम्मी विश्नोई को पकड़ा था.