सुंदरगढ़: ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के तलसारा इलाके के एक गांव में बुधवार को एक जघन्य घटना में एक युवक की 2,000 रुपये के लिए कथित तौर पर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह चौंकाने वाली घटना जिले के तलसारा पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लमटी गांव में हुई।

मृतक की पहचान बराहडेमा गांव के सलिंद्र माझी (25) के रूप में हुई है, जिसने तमिलनाडु में काम करने के लिए दुर्जना माझी को 2,000 रुपये उधार दिए थे। हालांकि तब से काफी समय बीत चुका है, लेकिन दुर्जन न तो तमिलनाडु गया और न ही सलिंद्र को पैसे लौटाए।

सूत्रों ने बताया कि सलिंद्र की मुलाकात दुर्जना से तब हुई जब वह लमटी में अपने ससुराल गया और उससे उधार दिए गए पैसे वापस मांगे। दुर्जना ने पैसे वापस करने से इनकार कर दिया और राकेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जब दो युवक गंभीर रूप से घायल राकेंद्र को मोटरसाइकिल पर अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि सलिंद्र बाइक से गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी कथित तौर पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए, जबकि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। जांच जारी है।