मुकेश सेन, टीकमगढ़। नगर पालिका का अल्टीमेटम दुकानदारों के सामने टाय-टाय फिस दिखाई दे रही है. दरअसल नपा ने 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन करीब 20 दिन बीते के बाद भी कब्जे को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

बता दें कि नगर पालिका के सामने सरदार सिंह मार्केट बना हुआ है. जिसकी गैलरी पर दुकानदारों ने निर्माण कार्य करवाया है. जिसको लेकर जागरूक नागरिकों ने 181 पर शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद नगर पालिका की टीम ने 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने के नोटिस दुकानदारों को दिए थे. इस आदेश को दिए हुए करीब बीस दिन बीत चुके हैं. लेकिन अतिक्रमण को लेकर कोई भी कार्रवाई दिखाई नहीं दे रही है.

इसे भी पढ़ें- बच्चों को ‘जहर’ देकर मारने की साजिश? महिला सरपंच ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पर लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

नगर पालिका सीएमओ ज्योति सुनहरे ने बताया कि नोटिस जारी हुआ है. जो कि उनके पदभार ग्रहण करने के पहले का है. मामले पूरी जानकारी ली जाएगी. किस तकनीकी रूप से यह कार्रवाई क्यों रुकी है. जल्द ही कार्रवाई अमल की जाएगी. इधर, शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है कि शायद यह मामला सिस्टम के चलते दबा दिया गया है. इसके चलते यह कार्रवाई नहीं हो पा रही है.

इसे भी पढ़ें- कई राज्यों में फैला है एमडी ड्रग्स का नेटवर्क ? इंदौर में 30 ग्राम MD के साथ 2 गिरफ्तार, सेवन करते-करते बेचने लगे थे Drugs

वहीं शहर में एक मोहल्ले में शिकायत के बाद तत्काल ही अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई थी. लेकिन इन दुकानों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? जो कि नगर पालिका के ही सामने बनी हुई है. आखिर इसका क्या कारण है? इसको लेकर शहर में काफी चर्चाएं हो रही हैं.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m