नुआपड़ा: ओडिशा के नुआपड़ा जिले के बोडेन इलाके के कुटियापाड़ा गांव में मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने 14 महीने के बेटे को डुबोकर मार डाला और अपनी नाबालिग बेटी को बेरहमी से चाकू मार दिया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह घटना बोडेन पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत कुटियापड़ा गांव में हुई। आरोपी की पहचान किशोर माझी के रूप में हुई है, जो अपराध करने के बाद जंगल में छिपा हुआ था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों ने बताया कि यह घटना किशोर और उसकी पत्नी जयंती के बीच दहेज को लेकर हुए विवाद के बाद हुई। झगड़े के बाद महिला अपने माता-पिता के घर चली गई।

इस घटना से नाराज किशोर अपनी दो नाबालिग बेटियों (10 साल और 8 साल की उम्र) और बेटे को मारने के इरादे से पास के जंगल में ले गया। हालांकि, बेटियों में से एक भागने में सफल रही।

किशोर ने अपने नवजात बेटे को तालाब में डुबोकर मार डाला और फिर अपनी बड़ी बेटी पर चाकू से हमला कर उसका गला रेत दिया। आरोपी शाम को अपने बेटे का शव लेकर घर लौटा। उसने शव को घर के बाहर छोड़ दिया और भाग गया।

घटना की जानकारी मिलने पर उसकी पत्नी वापस लौटी और अपनी घायल बेटी को इलाज के लिए बोडेन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गई।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले दो सालों में किशोर और जयंती के बीच संबंध खराब हो गए थे और दहेज की मांग को लेकर अक्सर विवाद होता था।