विक्रम मिश्र, लखनऊ. अर्बन कॉपरेटिव बैंक एवं बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने सदर विधायक योगेश वर्मा को खुलेआम थप्पड़ मार दिया. वहीं अभी कुछ दिन पहले सदर विधायक योगेश वर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कह रहे थे कि मैं दरुहा हूं, लेकिन किसी का खून नही पीता हूं. बस यही भाषा अब उनके लिए गले की फ़ांस बनती नज़र आ रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘UP में क्राइम, क्राइम और सिर्फ क्राइम’… गुंडे-बदमाशों के बीच कानून का खौफ खत्म, दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की पिटाई कर हत्या, कब जागेगा ‘बाबा का सिस्टम’?

बता दें कि अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव में भाजपा के सदर विधायक योगेश वर्मा आज चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह की पत्नी चुनावी समर में ताल ठोंक रहीं थीं. चुनाव में धांधली और मत पत्रों में गड़बड़ी को लेकर विधायक मयअमला चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर अवधेश सिंह के साथ उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद विधायक जी की थप्पड़ों और लातों से जमकर पिटाई हो गई. अब इस मामले में संघ चुनाव की प्रत्याशी और अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने विधायक पर बदसलूकी का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- UP में ‘नाकाम सिस्टम’, बेलगाम गुंडे! मंदिर से लौट रही लड़की के साथ छेड़छाड़, भाई ने विरोध किया तो दबंगों ने रोक दी सांसें

पुष्पा सिंह ने कहा कि विधायक दिन भर शराब के नशे में धुत रहते है और उनके सहयोगी के साथ कुछ दिन पहले कदाचार भी किए थे, जिसको लेकर प्रत्याशी की टीम क्षुब्ध थी. आगे पुष्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक भाजपा से है लेकिन उसकी रीति-नीति से उनका कोई वास्ता नही है वो कमल निशान को अपने पैरों तले रौंदते हैं. हालांकि, बार संघ के अध्यक्ष और विधायक योगेश वर्मा के विवाद के बाद चुनाव को स्थगित कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक