हरीश शर्मा, ओंकारेश्वर/बड़वाह। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां महाराष्ट्र के एक बिल्डर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस ने हत्या के बाद शव को जलाने की आशंका जताई है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, यह मामला सनावद थाना क्षेत्र के भीकनगांव सनावद मार्ग पर घोड़वाघाट का है. जहां बुधवार को 17 सितंबर से लापता महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रहने वाले बिल्डर किशोर लोहकरे का मिला है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने खरगोन पुलिस के सहयोग शव का पता लगाया है. महाराष्ट्र से पहुंचे असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर संजय गीत्ते और मृतक के भाई ने शव की पहचान कर पुष्टि की है. इधर, मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि औरंगाबाद के बालूद थाने में 17 सितंबर को बिल्डर की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद बालूद पुलिस लगातार बिल्डर की तलाश में लगी हुई थी.

इस मामले में एसपी धर्मराज मीना ने प्रारंभिक जांच में हत्या कर लाश फेंकने की आशंका जताई है. एसपी का कहना है कि महाराष्ट्र पुलिस के साथ ही मामले की जांच की जा रही है. बिल्डर औरंगाबाद से ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के लिए के लिए रवाना हुए थे. आखिरी लोकेशन खंडवा जिले के देश गांव में महाराष्ट्र पुलिस ने ट्रेस की थी. इसके बाद खंडवा पुलिस को खरगोन पुलिस संपर्क किया. दोनों जिले की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शव बरामद किया. जिसमें महाराष्ट्र पुलिसक पूरा सहयोग रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m