रवि गोयल, सक्ती। छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच सक्ती जिले के बरपाली गांव के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वाहन नहर में गिर गया. हादसा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई है. दुर्घटना में नहर में गिरे 18 लोगों को जेसीबी की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वहीं 6 साल के 2 बच्चे अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश जारी है. बता दें कि पिछले चार दिनों में पिकअप वाहन पलटने यह तीसरी घटना है.

बताया जा रहा है कि पिकअप में 20 ग्रामीण सवार थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ड्राइवर नशे में चूर था, जिसके कारण यह हादसा हुआ. राहत एवं बचाव कार्य जारी है और प्रशासन द्वारा लापता बच्चों की खोजबीन के लिए सभी संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

लगातार हो रहे हादसे

बता दें कि बीते बीते रविवार यानी 6 अक्टूबर को रायपुर के अभनपुर और कवर्धा जिले में भी ऐसे हादसे हुए थे. रायपुर के ग्राम थनौद में पिकअप पलटने से एक दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गए थे, जबकि एक मजदूर की मौत हो गई थी. वहीं कवर्धा के बचेड़ी गांव में पिकअप के पलटने से 25 लोग घायल हुए, जिनमें से दो की हालत गंभीर थी.