लखनऊ. बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने सभी के सामने थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद अवधेश सिंह के साथ आए लोगों ने भी मारपीट की. मारपीट को लेकर सपा नेता शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. शिवपाल यादव ने कहा, प्रदेश की स्थिति अति गंभीर. सत्ता पक्ष के विधायक भी सुरक्षित नहीं हैं. सरकार चुनाव में भी अपने हिसाब से खेल खेलती है, ऐसे में निष्पक्षता की उम्मीद करना बेकार है. इस सरकार में निष्पक्ष चुनाव छोड़िए, निष्पक्ष पर्चा भरना भी सम्भव नहीं है.

इसे भी पढ़ें- UP में कानून का नहीं, ‘गुंडाराज’! बदमाशों ने सरेराह सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, जानिए कब, कैसे और कहां दिया वारदात को अंजाम…

क्यों और कैसे हुई मारपीट

बता दें कि अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव में भाजपा के सदर विधायक योगेश वर्मा आज चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह की पत्नी चुनावी समर में ताल ठोंक रहीं थीं. चुनाव में धांधली और मत पत्रों में गड़बड़ी को लेकर विधायक मयअमला चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर अवधेश सिंह के साथ उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद विधायक जी की थप्पड़ों और लातों से जमकर पिटाई हो गई. 

इसे भी पढ़ें- UP में BJP नेता कानून नहीं मानेंगे? भाजपा नेता के बेटे ने वाणिज्य कर विभाग के सिपाही को पीटा, 24 घंटे बाद भी नहीं दर्ज हुई FIR, रसूख के आगे सिस्टम नतमस्तक!

विधायक पर गंभीर आरोप

वहीं संघ चुनाव की प्रत्याशी और अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने विधायक पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. पुष्पा सिंह ने कहा कि विधायक दिन भर शराब के नशे में धुत रहते है और उनके सहयोगी के साथ कुछ दिन पहले कदाचार भी किए थे, जिसको लेकर प्रत्याशी की टीम क्षुब्ध थी. आगे पुष्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक भाजपा से है लेकिन उसकी रीति-नीति से उनका कोई वास्ता नहीं है वो कमल निशान को अपने पैरों तले रौंदते हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक