अभिषेक मिश्रा, धमतरी। धमतरी डीपीएस स्कूल के शिक्षक श्रीमाली राय द्वारा ट्रेन में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षक बच्चे को गाली देते हुए और मारते हुए दिख रहा है. यह घटना इतने में ही नहीं रुका शिक्षक ने एक दूसरे छात्र से भी चप्पल से उस बच्चे की पिटाई करवाई. शिक्षक के इस अमानवीय व्यवहार के बाद छात्र के परिजनों ने कुरुद थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मामले में कुरुद के एसडीओपी ने बताया कि परिजनों ने शिकायत की है और जांच की जा रही है, जबकि स्कूल प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. जानकारी के अनुसार, धमतरी डीपीएस स्कूल के 171 बच्चे और 17 शिक्षक एडवेंचर ट्रेकिंग के लिए नैनीताल गए थे. वहीं से लौटते वक्त यह घटना ट्रेन में घटी. इस घटना को लेकर पीड़ित छात्र के परिजन बेहद नाराज हैं और शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

छात्र की पिटाई के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षक श्रीमाली राय छात्र को सीट पर गाली देते हुए बैठाता है और थप्पड़ भी मरता है. इसके साथ ही वहां मौजूद एक छात्र से भी उसकी चप्पल से पिटाई करवा रहा है. फिलहाल, छात्र की पिटाई क्यों की गई है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

देखिये वीडियो-