Sidhu Moosewala Death : सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक निजी चैनल के शो के दौरान सिद्धू की मौत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी के दावे को झूठा बताते हुए इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है.

सिद्धू मूसेवाला पर लिखी गई किताब और उनके दोस्त द्वारा किए गए खुलासों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग पैसे के लिए कुछ भी कर रहे हैं. जो आज तक खुद को सिद्धू का दोस्त बता रहा है, उसने कभी भी इंसाफ के लिए पहल नहीं की. उन्होंने कहा कि जल्द ही वे अपने बेटे के नाम पर पब्लिसिटी स्टंट करने वालों को कोर्ट में ले जाएंगे.

हमें पता है हमारा बेटा कौन था और क्या था – बलकौर सिंह

बलकौर सिंह ने कहा कि वे पुस्तक के लेखक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब वे हर रविवार को सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित करते हैं, तो पहले एक व्यक्ति ने उनके बयानों को तोड़-मरोड़ कर किताब लिखी थी, इसलिए वे अब सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ नहीं कहते. वे ही जानते हैं कि उनका बेटा कौन था. उनके बेटे ने अपनी मौत से पहले 8-10 पॉडकास्ट और इंटरव्यू दिए थे, जिसमें उसने अपनी पूरी सोच का खुलासा किया था. अब लोग पैसे के लिए उनके बेटे की मौत को बेच रहे हैं.

भाजपा नेता ने किया था दावा


दरअसल, कुछ दिन पहले भाजपा नेता और बिग बॉस शो 18 में जाने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दावा किया था कि एक ज्योतिषी ने करीब एक सप्ताह पहले ही सिद्धू पर होने वाले हमले की जानकारी दी थी. बग्गा ने दावा किया था कि ज्योतिषी की सलाह पर सिद्धू देश छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए थे. बग्गा ने कहा था कि वे पहले ज्योतिष पर विश्वास नहीं करते थे, लेकिन जब से सिद्धू मूसेवाला को ज्योतिषी द्वारा दी गई सलाह के बारे में सुना है, तब से वे भी ज्योतिष में विश्वास करने लगे हैं. अब इस दावे को मूसेवाला के परिवार द्वारा खारिज कर दिया गया है.