कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश की ‘लाडली बहना योजना’ की सफलता के बाद महाराष्ट्र में भी ‘लाडली बहना योजना’ की शुरुआत की गई। महाराष्ट्र में इस योजना की घोषणा के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। हाल ही में उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के नेता संजय राउत ने ‘लाडली बहना योजना’ को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में ये योजना जल्द ही बंद हो जाएगी, क्योंकि इस योजना से राज्य की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। अब संजय राउत के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है।

Ratan Tata Passes Away: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, कहा- मेरे मार्गदर्शक नहीं रहे

सिंधिया ने शिवसेना नेता संजय रावत पर लाडली बहन को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा, मैं तो निवेदन करूंगा मेरे मध्य प्रदेश की एक करोड़ 42 लाख लाडली बहना इसका मुंह तोड़ जवाब संजय राउत जी को दें। यह योजना मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हमारे मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव एक-एक महिला को सशक्त बनाने के लिए शुरू की है। उन्होंने कहा जो लोग अपनी जिंदगी में ना कुछ करते हैं, ना कुछ करना चाहते हैं आज जनहितैषी, योजनाओं को इस तरीके से कलंकित कर रहे हैं। 

 संजय राउत जी को पुरुष होने के नाते इतनी जलन क्यों ?

सिंधिया ने कहा मैं तो चाहूंगा कि देश की महिलाएं इसका जवाब दें, महाराष्ट्र में भी लाडली बहन योजना की शुरुआत हो चुकी है। सिंधिया ने कहा एक-एक महिला को महाराष्ट्र में सशक्त बनाया जा रहा है। सिंधिया ने संजय राउत से पूछा? इतनी जलन संजय राउत जी को पुरुष होने के नाते क्यों हो रही है? शायद उनके घर वाले भी इस योजना में लाभान्वित हो, यही कामना मैं करना चाहता हूं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m