नरेश शर्मा, रायगढ़। खरसिया विधानसभा के ग्राम बरगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. गांव के नहर में एक नाबालिग लड़की की लाश तैरती हुई मिली है. लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ से मोहंदी मायनर गांव की ओर नहर में एक शव को तैरते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची खरसिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक लड़की की उम्र लगभग 10-12 वर्ष के बीच बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि शव कोरबा से निकलने वाली नहर से बहती हुई बरगढ़ तक पहुंची है.

प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को नहर में फेंकने की संभावना व्यक्त की जा रही है. वहीं पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

लाश दो से तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने लड़की के बालिग होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस लाश की पहचान के लिए जिले की सभी थानों से गुम इंसान संबंधी जानकारी मांगी गई है.