लखीमपुर खीरी। सदर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है। शुक्रवार को एमएलए के हजारों समर्थकों ने डीएम ऑफिस का घेराव कर दिया। इस दौरान नाराज प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।  एसपी ने डीएम कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन लिया और जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग शांत हुए।

नगर निगम अधिकारी की बीच सड़क पिटाई: बच्चियों से छेड़खानी का आरोप, महिलाएं बोलीं- योग टीचर बताकर किया बैड टच 

यह है मामला

अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में 3 नवंबर को चुनाव होना था। चुनाव के लिए पर्चे दिए जा रहे थे। बुधवार को अपने समर्थकों के साथ विधायक योगेश वर्मा भी पहुंचे थे। इस दौरान पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह ने विधायक को पीट दिया था। इसके बाद हंगामा हो गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद भाजपा विधायक गुट ने एडीएम से मिलकर लिस्ट फाड़ने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। विधायक योगेश वर्मा का आरोप था कि पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह आदि ने मिलकर चुनाव की लिस्ट ही फड़वा दी थी। उन्होंने पूरे मामले की जांच की मांग की थी। उधर, अवधेश सिंह और पुष्पा सिंह का कहना था कि विधायक दबंगई दिखा रहे थे। फ़िलहाल निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव प्रक्रिया फिलहाल स्थगित कर दी है। 

BSP अब किसी भी पार्टी से नहीं करेगी गठबंधन, हरियाणा-पंजाब चुनाव के कड़वे अनुभव के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा ऐलान

यह है विवाद की वजह 

जानकारी के मुताबिक  पुष्पा सिंह ने नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ा था। भाजपा ने उन्हें अधिकृत प्रत्याशी बनाया था। इस चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी इरा श्रीवास्तव ने उन्हें हरा दिया था। बताते हैं कि विधायक पुष्पा के समर्थन में नहीं थे, तभी से दोनों के बीच तनातनी बनी हुई थी।