राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मोहन सरकार दशहरा पर्व भी प्रदेशभर में धूमधाम से मनाएगी। पहली बार सरकारी स्तर पर शस्त्र-पूजन का आयोजन किया जा रहा है। इस बार दशहरा उत्सव देवी अहिल्याबाई को समर्पित रहेगा। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव शनिवार को देवी अहिल्याबाई की राजधानी रही महेश्वर और उनकी छावनी रही इंदौर में शस्त्र-पूजन करेंगे। सीएम के साथ मंत्री भी शस्त्र पूजा करेंगे। डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा भोपाल में, राजेंद्र शुक्ल रीवा में शस्त्र पूजा करेंगे। 

निवेश के लिए सीएम मोहन अब जाएंगे हैदराबाद

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 15 और 16 अक्टूबर को तेलांगना की राजधानी हैदराबाद में रोड-शो के दौरान इंटरैक्टिव सेशन ऑन इनवेस्टमेंट अपोर्चुनिटीज इन मध्यप्रदेश में कई प्रमुख औद्योगिक क्षेत्र के प्रतिनिधियों से रू-ब-रू होंगे। 23 अक्टूबर को रीवा में रीजनल इन्वेस्टर्स समिट के पहले सीएम हैदराबाद के दौरे पर रहेंगे।  

विंध्य के विकास के लिए बड़ी सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 21 अक्टूबर को रीवा में नवनिर्मित एयरपोर्ट का वर्चुअली लोकार्पण करेंगे। रीवा में लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सहित केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश सरकार के मंत्रीगण भी उपस्थित रहेंगे। विंध्य के लिए यह एक बड़ी सौगात होगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m