मुरादाबाद. जिले से दिल को झकझोरकर रख देने वाला मामला सामने आया है. जहां बेटे की मौत के डेढ़ घंटे बाद पिता की भी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जिसने भी घटना सुनी उसकी रूह कांप उठी. पिता और बेटे का एक ही चिता में अंतिम संस्कार किया गया.

इसे भी पढ़ें- जरा संभल के…कहीं अगला टारगेट आप तो नहीं! साइबर ठगों ने करोड़पति बनाने का झांसा देकर बुजुर्ग को कर दिया कंगाल, जानिए कैसे लगाया चूना…

बता दें कि पूरा मामला ठाकुरद्वारा क्षेत्र का है. जहां टांडा अफजल की ग्राम प्रधान किरण देवी के इकलौते बेटे लवी कुमार की बीमारी की वजह से जान चली गई. बेटे की बीमारी गंभीर देख पिता सदमे में आ गए औऱ उन्हें भी भर्ती कराया गया. बेटे लवी कुमार के फेफड़ों में इंफेक्शन होने की वजह से उसकी मौत दिल्ली के यशोदा अस्पताल में हुई.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी राज’ में गजब गुंडई है! दबंगों ने अनुसूचित जाति के व्यक्ति के 2 बेटियों की रोकी बारात, गाने को लेकर काटा बवाल, फिर…

वहीं बेटे के बीमार होने से परेशान पिता को काशीपुर में भर्ती कराया गया था. जैसे ही परिजन बेटे की लाश लाने के लिए निकले तो काशीपुर के अस्पताल में भर्ती योगेंद्र ने भी दम तोड़ दिया. जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. दोनों के शव को लाने के बाद एक चिता में अंतिम संस्कार किया गया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक