कुमार इंदर, जबलपुर। विजयदशमी पर्व पर परंपरा के अनुसार हर साल की तरह आज भी पुलिस लाइन में शस्त्र और वाहनों की पूजा की गई। पुलिस लाइन में पुलिस के सभी वाहनों की साफ-सफाई कर उन्हें एक लाइन से खड़ा किया गया इसके साथ ही पुलिस ने अपने सभी हथियारों को पूजा स्थल में रखा इसके बाद मंत्रोच्चार के बीच पूजा की गई।

शस्त्र पूजन में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, सांसद आशीष दुबे, विधायक अशोक रोहाणी के साथ कलेक्टर, आईजी, एसपी, और अन्य अधिकारी शामिल हुए। हथियाराें पर फूल अर्पित किए और इसके बाद हवन किया जिसके बाद अधिकारियों ने हर्ष फायरिंग की। इस दौरान लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि हमारी हजारों साल की परंपरा रही है कि शास्त्र के साथ शस्त्र की पूजन का विधान रहा है। उन्होंने कहा कि खासकर पुलिस के पास इस बात का अधिकार है कि वो शस्त्र और शास्त्र दोनों का संरक्षण करें। वहीं शस्त्र पूजन में शामिल हुए विधायक अशोक रोहाणी ने विजयदशमी की बधाई देते हुए कहा की हमारी परंपरा रही है कि शास्त्र और शास्त्र एक साथ चलते हैं। विधायक अशोक रोहाणी ने कहा कि जो अधर्मी असत्य के मार्ग पर अधर्म का रास्ता अपनाते हैं उनके लिए शस्त्र की जरूरत पड़ती है।

अब मंत्री के बेटे की दबंगई ! बीच सड़क पुलिस से की झूमा झटकी, वीडियो वायरल

‘मैं हूं अभिमन्यु’ अभियान पर पूर्व मंत्री ने उठाए सवालः पीसी शर्मा बोले- टीचर और प्रिंसिपल को उनका काम करने दीजिए, पुलिस अपना काम करें

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m