मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के नेपानगर में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दोनों ही बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय लोगों ने नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।    

सड़क पर दौड़ती स्कॉर्पियो बनी आग का गोला, अंदर बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान, देखें Video 

मिली जानकारी के अनुसार नवरात्रि उत्सव के दौरान स्थानीय नेहरू स्टेडियम पर लगे मेले मे देर रात दो युवकों के बीच मामूली कहासुनी ने बड़े विवाद का रूप ले लिया। जिसमे आरोपी युवक ने दूसरे युवक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए युवक के पिता पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए।  

अब मंत्री के बेटे की दबंगई ! बीच सड़क पुलिस से की झूमा झटकी, वीडियो वायरल

इधर वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल पिता और पुत्र को उपचार के लिए नेपानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। घायलों की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जहां दोनों का उपचार जारी है। घायलों को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जहाँ दोनो का उपचार जारी है। नेपानगर पुलिस ने हत्या के प्रयास की कोशिश के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m