UP MORNING NEWS TODAY: यूपी उपचुनाव से पहले आज रविवार को दिल्‍ली में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है. इसमें यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा दोनों डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक शामिल होंगे.

उम्मीदवारों का नाम होगा फाइनल!

दिल्‍ली में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है. जेपी नड्डा और अमित शाह भी बैठक में शामिल होंगे.बीजेपी की अहम बैठक में उपचुनाव में प्रत्‍याशियों के नामों को लेकर चर्चा की जाएगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज उम्मीदवारों का नाम फाइनल किया जा सकता है. इस बैठक में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के अलावा दोनों डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक शामिल होंगे. साथ ही यूपी बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे.

रावण की पूजा

मथुरा में रावण भक्त मंडल के सदस्य न केवल रावण की पूजा करते हैं. बल्कि उसके पुतला दहन का विरोध भी करते हैं. हर बार की तरह इस बार भी मथुरा में यमुना किनारे सारस्वत ब्राह्मण समाज के लोगों ने रावण की पूजा अर्चना की. साथ ही रावण के पुतले का दहन करने का विरोध किया. यमुना किनारे बने शिव मंदिर में भगवान शिव के साथ-साथ रावण की भी पूजा अर्चना की जाती है.

मूर्ति विसर्जन के दौरान 6 लोग झुलसे

प्रतापगढ़ में मूर्ति विसर्जन के दौरान लटके हुए बिजली के तार से 6 लोग झुलस गए. घायलों को जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां गंभीर रूप से झुलसे 2 युवकों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बाकि बचे हुए 4 घायलों का अभी इलाज चल रहा है.