इमरान खान, खंडवा। सुरों के सम्राट व हरफनमौला कलाकार किशोर कुमार की आज पुण्यतिथि तिथि है। मध्य प्रदेश के खंडवा में आज राष्ट्रीय किशोर सम्मान अलंकरण समारोह एवं किशोर नाइट का आयोजन होगा। मध्य प्रदेश सरकार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को किशोर सम्मान से सम्मानित करेंगी। कार्यक्रम में मुंबई के महान गायक कलाकार नीरज श्रीधर अपनी टीम के साथ गीतों की प्रस्तुति देंगे।

महान गायक किशोर कुमार की आज 37वीं पुण्यतिथि है। इस अवसर पर मध्‍य प्रदेश संस्‍कृति विभाग, जिला प्रशासन के सहयोग से “राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान” अलंकरण समारोह एवं संगीत संध्‍या का आयोजन किया जा रहा है। खंडवा के पुलिस ग्राउंड में शाम 7 बजे से होने वाले इस समारोह में प्रसिद्ध पटकथा लेखक और निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी को राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान अलंकृत किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: मसीहा बनकर पहुंची खाकी: रावण का दहन देखने गए शख्स को आया हार्ट अटैक, पुलिसकर्मी ने ऐसे बचाई जान

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सरकार, राजकुमार हिरानी को पटकथा लेखन के लिए साल 2023 का राष्ट्रीय किशोर सम्मान प्रदान करेगी। इससे पहले अमिताभ बच्चन, मनोज कुमार, दिलीप कुमार, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और वहीदा रहमान जैसे मशहूर सेलिब्रिटी को इस सम्मान से अलंकृत किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें: निर्मला सप्रे की विधायकी पर निर्णय अगले सप्ताह: कांग्रेस की याचिका का Nirmala ने दिया जवाब, नेता प्रतिपक्ष ने की थी सदस्यता रद्द करने की मांग

राजकुमार हिरानी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m