एटा. शनिवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में मिरहची थानाध्यक्ष के अधीन तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश पाल सिंह (59 वर्ष) की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, जब नरेश पाल सिंह अपनी बाइक पर थाने की ओर जा रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया. यह घटना इतनी गंभीर थी कि उन्हें तत्काल एटा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हादसे के बाद मिरहची थाने के सिपाही तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल उपनिरीक्षक को अस्पताल ले जाने का कार्य किया. नरेश पाल सिंह की मौत से पुलिस महकमे में शोक का माहौल है. वह 1989 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे और अपनी सेवाओं में एक अनुशासित और समर्पित अधिकारी के रूप में जाने जाते थे.

इसे भी पढ़ें : ‘बाबा’ की पुलिस की गुंडई देखिए… मेला देखने गए युवक पर खाकी की बर्बरता, मार के फाड़ दिया कान का पर्दा, जानिए जुल्म की पूरी दास्तां…

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. बताया गया कि तेज रफ्तार वाहन के चालक ने टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और दोषी चालक की पहचान करने में लगी है. इस घटना ने न केवल नरेश पाल सिंह के परिवार को दुखी किया है, बल्कि समस्त पुलिस विभाग को भी गहरा आघात पहुंचाया है. उनकी याद में कई पुलिसकर्मी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं, और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक