बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के बाद तनाव का माहौल है. नाराज लोग मृतक के शव को लेकर सड़क पर उतर आए हैं. आक्रोशित भीड़ ने बहराइच-सीतापुर हाइवे पर दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. जबकि कई दुकानों में तोड़फोड़ कर और आगजनी की है. बिगड़ते हालात को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. वहीं इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है.

दरअसल, उनकी मांग है कि दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए. आक्रोशित लोगों ने महसी तहसील के मुख्यालय पर शव को रख दिया है. वहीं परिजनों ने अंतिम संस्कार करने भी मना कर दिया है. मौके पर DM, SP सहित कई अधिकारी मौजूद हैं और लोगों को समझाइश देने में जुटे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- एक्शन में CM योगी: बहराइच बवाल को लेकर बोले- ‘माहौल बिगाड़ने वालों को नहीं बख्शा जाएगा’

बता दें कि बहराइच हिंसा को लेकर सीएम योगी ने लखनऊ में हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. इससे पहले उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए कहा था कि माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

इसे भी पढ़ें- बहराइच गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई: SP ने थाना और चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड, लापरवाही बरतने पर गिरी निलंबन की गाज

गौरतलब है कि रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बलवा हो गया था. इस घटना का मुख्य कारण डीजे को लेकर दो समुदायों के बीच झगड़ा था. जो देखते-देखते पथराव और फायरिंग में बदल गया. जिसमें रेहुवा के रहने वाले 22 साल के युवक राम गोपाल मिश्रा को गोली लग गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक