Double Murder in CG: सूरजपुर में पदस्थ प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या (Double Murder) से क्षेत्र में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है. डबल मर्डर से इलाके की गुस्साई भीड़ ने आरोपी आदतन बदमाश कुलदीप साहू के घर, गाड़ी और गोदाम को आग हवाले कर दिया है. वहीं भीड़ ने क्षेत्र के एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पर भी हमला कर दिया. इस बीच पुलिसकर्मी ने एसडीएम को भीड़ से बचाया. हिंसा की सभी घटनाओं की वीडियो सामने आई है.

बताया जा रहा है गुस्साई भीड़ ने आरोपी कुलदीप साहू के घर को सबसे पहले आग के हवाले किया. उसके बाद कुलदीप के रिश्तेदार के यहां गोदाम में आग लगाई गई है. साथ ही ट्रक और पिकअप वाहन को भी फूंक डाला.

बता दें कि रविवार को जिलाबदर बदमाश कुलदीप साहू ने पहले सूरजपुर चौपाटी में पुलिसकर्मी पर गर्म तेल डालकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घटना के बाद आरोपी की तलाश कर रहे पुलिसकर्मियों पर आरोपी ने कार चढ़ाने की भी कोशिश की. वहीं आरोपी की तलाश में प्रधान आरक्षक तालिब शेख भी जुटा हुआ था. इस बीच जब देर रात प्रधान आरक्षक तालिब शेख अपने महगंवा स्थित किराए के मकान में पहुंचा तो देखा कि घर खून से सना था. घर से पत्नी और बेटी गायब थी. जिनकी लाश आज घर से करीब 5 किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में खेत के नहर में अर्धनग्न अवस्था में मिली. दोनों की हत्या चाकू मारकर की गई है. एसपी सूरजपुर एमआर अहिरे का कहना है आदतन बदमाश कुलदीप साहू पर हत्या की आशंका है. ऐसे में पुलिस संदेही की तलाश में जुटी हुई है.

देखिये वीडियो-