दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि हरियाणा के स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने केंद्रीय नेताओं की मंजूरी के बावजूद गठबंधन नहीं करने दिया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस 17 से 17 सीटें हार गई जहां बागी उम्मीदवार खड़े थे, तो कांग्रेस कैसे जीतेगी?

महाराष्ट्र सरकार और बीजेपी को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर घेरते हुए संजय सिंह ने कहा, “एक ऐसी आपराधिक घटना, जिससे पूरा देश अचंभित और हैरान है जहां भी बीजेपी काशासन है अपराध चरम पर है. हत्या, लूट, अपहरण, गैंगरेप और व्यापारियों से वसूली की घटना हो रही है और बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारें इन पर काबू पाने में फेल हैं.” “महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री जिनका बेटा मौजूदा विधायक है . जिन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा मिली थी उस बाबा सिद्दीकी की नृशंस हत्या कर दी गई.”

आप नेता ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, “दिल्ली के एक जिम के मालिक, करनी सेना के अध्यक्ष और सिद्धू मूसेवाला की हत्यामें भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था, जो अभी गुजरात की जेल में बंद है. ऐसे लोग जिन्हें प्रधानमंत्री फ़ॉलो करते हैं वे इसके पक्ष में लिख रहे हैं. यानी BJP का पूरा बैकअप और संरक्षण है. बाबा सिद्दीकी की हत्या साधारण घटना नहीं है. आने वाले महाराष्ट्र चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी.”

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट वाली याचिका की खारिज, कहा- यह सिर्फ सनसनी के लिए…

जम्मू-कश्मीर को एक पूर्ण राज्य बनाया जाए: संजय सिंह

वहीं, जम्मू कश्मीर को लेकर संजय सिंह ने कहा, “ख़ुद प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने जम्मू कश्मीर की रैलियों में कहा है कि हम इसे पूर्ण राज्य बनाएंगे.” अब चुनाव पूरा हो चुका है, भारत गठबंधन के पक्ष में माना गया है और एनसी की अगुवाई में सरकार बन रही है. संजय सिंह ने कहा कि हमने अपील की है कि नई सरकार में हमारे विधायकों को जगह दी जाए, इससे पहले कि उमर अब्दुल्ला सीएम की शपथ लें.

PM मोदी से मिलीं आतिशी, दिल्ली CM बनने के बाद पहली बार मुलाकात

संजय सिंह ने किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी के बयान पर कहा, ”17 बागी खड़े होंगे तो कैसे जीत होगी. केंद्रीय नेताओं (कांग्रेस) की मंजूरी के बावजूद स्थानीय नेताओं ने गठबंधन नहीं होने दिया. बहराइच की घटना बहुत दुखद है. राज्य सरकार से मांग है कि कानून व्यवस्था की बहाली के लिए प्रयास करें.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक