Double Murder in Surajpur. लल्लूराम डेस्क: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर (Double Murder) दी गई. मां और बेटी की लाश घर से करीब 5 किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में नहर के पास खेत में संदिग्ध हालात में मिली. इस दोहरे हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है. वहीं इस घटना के बाद शहर में तनाव का महौल है. इस बीच सरगुजा आईजी अंकित गर्ग ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि इस मामले में विशेष जांच टीम का गठन किया है और कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें वीडियो:

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर रिंग रोड के पास किराए के मकान में पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख (16 वर्ष) के साथ रह रहे थे. रविवार रात प्रधान आरक्षक ​​​​​पेट्रोलिंग से वापस लौटे तो देखा कि घर खून से सना था. घर से पत्नी और बेटी गायब थी, जिनकी लाश सूरजपुर से करीब 5 किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में खेत के नहर में अर्धनग्न अवस्था में मिली. इस वारदात को अंजाम देने के बाद जिलाबदर रह चुके आदतन बदमाश कुलदीप साहू फरार हो गया है.

इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और उसके रिश्तेदार के गोदाम में आग लगा दी. साथ ही कई गांड़ियों को भी जला दिया. वहीं बीच-बचाओ करने एसडीएम को भी भीड़ ने मारने के लिए दौड़ाया था.