शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें चार विधानसभाओं के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान वह सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों पर भड़कते हुए भाजपा का गुलाम बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि वे आजकल नियम और कानून से नहीं चल रहे। भारतीय संविधान के स्थापित मूल के अनुसार नहीं चल रहे। पूरे तरीके से भाजपा के गुलाम की तरह काम कर रहे हैं। इसे हम कभी स्वीकार नहीं कर सकते। 

इंदौर का ‘सियासी ब्रिज’: एलिवेटेड ब्रिज को निरस्त करने पर भड़के सज्जन वर्मा, नितिन गड़करी से CM के फैसले पर हस्तक्षेप करने की मांग

कार्यकर्ता सम्मेलन में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी लड़ाई हमेशा एक विचारधारा से रहेगी। जो धर्म के नाम पर नफरत फैलाते हैं,उन्हे परेशान करते हैं, उनके मकान तोड़ते हैं। उन्होंने संगठन को मजबूत करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं जीवन में चुनाव जीता भी और हारा भी। लेकिन कभी हतोत्साहित नहीं हुआ।

MP के इस शहर को ‘रतन टाटा’ के नाम पर करने की उठी मांग, BJP विधायक ने CM डॉ. मोहन और PM मोदी से की अपील

वहीं, पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि भाजपा व आरएसएस दोनों अलग-अलग मुद्दे जनता के बीच मे रखती है। कोई मोदी को आगे लाता है तो कोई दूसरे मुद्दे को। हमें जनता के बीच अपनी बात रखनी है। हमें नव युवक और युवतियों को जोड़ना है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m