Mumbai Youth Murder: मुंबई में NCP (अजित गुट) नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या को लेकर जारी सियासत के बीच मुंबई पुलिस (mumbai police) की साख पर बट्टा लगाने वाला एक और मामला सामने आया है। मुंबई के पश्चिमी उपनगर मलाड ईस्ट में बीच सड़क पर युवक की पीट-पीटकर हत्या (young man was beaten to death on the road) कर दी गई। बेटे को बचाने के लिए उसके ऊपर मां लेट गई और पिता अपने बेटे को छोड़ने के लिए हाथ जोड़ते रहे। बावजूद इसके कातिलों ने युवक को नहीं छोड़ा। वो उसे तबतक पिटते रहे जबतक उसकी मौत नहीं हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक परेशान करने वाला दृश्य नजर आ रहा है। वीडियो में भीड़ लगातार पीड़ित और उसके परिवार को लात-घूंसों से पीट रही है।

‘बिहार में सेमीकंडक्टर की कंपनी खोलना जीवन का सबसे बुरा फैसला…’ कंपनी के CEO का पोस्ट वायरल, शासन-प्रशासन पर लगाए ये आरोप

मृतक युवक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) कार्यकर्ता के बेटा था। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मनसे ने मामले की पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं।

घटना शनिवार को हुई, जब आकाश माईन (27) दशहरा समारोह के लिए नई कार खरीदने गया था। मलाड रेलवे स्टेशन के पास एक ऑटो ने उनकी कार को ओवरटेक किया, जिसके बाद उनके और रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई। देखते ही देखते बहस काफी बढ़ गई और रिक्शा चालक ने अपने दोस्तों और स्थानीय विक्रेताओं के साथ मिलकर मनसे कार्यकर्ता के बेटे पर हमला कर दिया। भीड़ ने आकाश माईन को बुरी तरह पीटा जिसमें उसे गंभीर चोटे आईं और उसकी मौत हो गई।

बच गए हमारे केजरीवाल… महिला ने कार से डीटीसी बस को टक्कर मारी तो यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स, देखें वीडियो- Delhi Woman Viral Video

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग युवको पीट रहे हैं। फुटेज में माईन की मां को उसके ऊपर लेटे हुए देखा जा सकता है, जो उसे हमलावरों से बचाने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच, दो से तीन अज्ञात लोग उसके पिता पर भी हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिता हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगते हैं और उन्हें जाने देने की विनती करते हैं।

कनाडा से रिश्तों में तनाव के बीच भारत सरकार ने उठाया बड़ा कदम, उच्चायुक्त और राजनयिकों को वापस बुलाने का लिया फैसला

पुलिस ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपित ऑटो-रिक्शा चालक और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि 32 वर्षीय कदम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा फरार था। पुलिस ने देर रात तक 9 आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस ने कहा कि माईन अपनी पत्नी के साथ दशहरा के अवसर पर मलाड पूर्व में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने आया था। घटना के समय माईन अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार था। जबकि, उसके माता-पिता दूसरे ऑटो रिक्शा में सवार थे।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H