हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा आज बीजेपी फ्यूचर फोर्स कार्यक्रम में शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने चुनाव की तारीख, ड्रग्स को लेकर चल रही सियासत समेत कई मुद्दों पर बयान दिया। ड्रग्स को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि उन्हें ही ड्रग्स का काम करने का अनुभव है। इस वजह से उन्हें सब पता है।

जो इतिहास हरियाणा में बना वही महाराष्ट्र और झारखंड में भी बनेगा

वीडी शर्मा ने आज चुनाव की तारीखें घोषित करने पर इलेक्शन कमीशन का धन्यवाद किया। उन्होंने चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि जो इतिहास हरियाणा में बना, वही महाराष्ट्र और झारखंड में भी बनेगा। 

दिग्विजय सिंह को ही ड्रग्स के काम का अनुभव

ड्रग्स को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि उन्हें ही ड्रग्स का काम करने का अनुभव है। इस वजह से उन्हें सब पता है। यह 2003 की नहीं, डॉ मोहन यादव की सरकार है। उन्होंने कल भी इंदौर में बोल दिया है, ड्रग्स माफिया को तलाश कर खत्म कर देंगे। 

बुधनी में तो पहले से इतिहास है

मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर भी वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विजयपुर और बुधनी विधानसभा चुनाव पर दोनों सीटें जीतेंने का दावा किया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विजयपुर में इतिहास रचेंगे और बुधनी में तो पहले ही इतिहास है।

राहुल गांधी तो हरियाणा चुनाव को लेकर नाच रहे थे

हेमंत कटारे के दोनों सीट पर कांग्रेस की जीत के दावे पर उन्होंने कहा कि अपने लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से पूछ लें। वह तो हरियाणा चुनाव को लेकर नाच रहे थे। लेकिन क्या हुआ, सभी ने देख लिया। जनता बीजेपी से प्रेम करती है।

वीडी शर्मा ने फ्यूचर फोर्स को लेकर कहा कि बीजेपी में 1 लाख ऐसे नए युवाओं को जोड़ रहे है, जिनका राजनीति से कोई लेनदेन नहीं है। ऐसे लोगों से सदस्यता के आखिरी दिन मिलकर उन्हें सदस्य बनाना है। 

मध्य प्रदेश सदस्यता अभियान में बीजेपी ने देश करोड़ सदस्य बना लिए। इसी के साथ इसका समापन हो गया। सदस्यता अभियान प्रभारी भगवान दास सबनानी ने कहा कि ऑनलाइन एक करोड़ 40 लाख सदस्य बने, बाकी ऑफलाइन बने। अब सक्रिय सदस्य बनाने का अभियान चलेगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m