कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कार चालक ने चेकिंग पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को टक्कर मारी। इसके बाद उसे बोनट पर लटकाकर 100 मीटर तक घसीटकर ले गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने इसकी शिकायत थाने में की है। वहीं, पुलिस ने फुटेज के आधार पर अज्ञात कार सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू है।

दरअसल, ग्वालियर के झांसी रोड ट्रैफिक थाना में बतौर सिपाही पदस्थ ब्रजेन्द्र सिंह झांसी रोड थाना क्षेत्र के माधव नगर चौराहा गेट पर ड्यूटी कर रहे थे। उनके साथ एएसआई सतीशन सुधाकरन और सैनिक राकेश भी थे। उन्होंने चेकिंग शुरू की तो एजी ऑफिस पुल की ओर से एक बिना नंबर की लाल रंग की कार आते हुए दिखाई दी। नंबर प्लेट नहीं होने पर सिपाही बृजेन्द्र सिंह ने चालक को रुकने का इशारा करते हुए हाथ दिया। इसके बजाय ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी।

आरोपी ड्राइवर ने सिपाही को पहले टक्कर मारी, जिससे वह उसकी कार के बोनट पर आ गिरा। इसके बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ सिपाही को ले गया। उसके बाद हरिशंकरपुरम के मोड़ पर तेजी से कार मोड़ दी। जिससे झटका लगकर पुलिसकर्मी सिर के बल जमीन पर गिरा और बेहोश हो गया और ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। 

सिपाही के साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। दस मिनट बाद उसे होश आया था। किस्मत रही कि कहीं कोई गंभीर चोट नहीं लगी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो एसपी धर्मवीर सिंह ने तत्काल ट्रैफिक पुलिस कर्मी से थाने में शिकायत दर्ज करवाई। ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि  शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने, खतरनाक तरीके से वाहन चलाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर अज्ञात कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m