मुकेश सेन, टीकमगढ़। गीता जयंती एक्सप्रेस ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की से 8 साल की मासूम बाहर गिर गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ,ट्रेन की रफ़्तार काफी तेज थी। टीकमगढ़ से वृंदावन जा रही गौरी ट्रेन से नीचे गिरी तो मां की जान हलक में आ गई। घटना 11 अक्टूबर की रात की है। ललितपुर स्टेशन पहुंचकर मां ने महिला हेल्प डेस्क को सूचना दी। जीआरपी ने आरपीएफ की मदद से 16 किमी रेलवे ट्रैक को चार हिस्सों में बांटकर सर्च ऑपरेशन चलाया। एक घंटे कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची घायल अवस्था में झाड़ियों में मिली। 

ग्वालियर में ठाय-ठाय: मिट्टी कारोबारी को मारी गोली, प्लॉट के विवाद में 2 लोगों पर फायरिंग

मासूम बेटी को जब मां ने सामने देखा तो उसकी जान में जान आ गई। जानकारी के अनुसार महिला यात्री रेखा तिवारी पत्नी अरविंद तिवारी मूल निवासी मऊ चुंगी टीकमगढ़ हाल निवासी ब्रह्म कुंड थाना वृंदावन जिला मथुरा 11 अक्टूबर की रात खजुराहो-कुरुक्षेत्र (गीता जयंती) एक्सप्रेस से वृंदावन जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। 

जानकारी के मुताबिक विरारी से ललितपुर के बीच ट्रेन में अचानक जर्क लगने के कारण गौरी इमरजेंसी विंडो से बाहर गिर गई। हादसे के बाद कोच में चीख-पुकार मच गई। ट्रेन जैसे ही ललितपुर पहुंचकर रेलवे स्टेशन पर रुकी, रेखा ने महिला हेल्प डेस्क पर पहुंचकर घटना की सूचना दी। और फिर सर्च अभियान चलाकर बच्ची को घायल अवस्था में झाड़ियों से बरामद किया गया और फिर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m