Navneet Rana Gets Gang Rape Threatened: BJP नेता और महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती की पूर्व सांसद नवनीत राणा को गैंगरेप करने की धमकी मिली है। साथ ही आरोपियों ने 10 करोड़ की फिरौती भी मांगी है। राणा को यह धमकी पत्र के माध्यम से दिया गया है। लेटर भेजने वाले ने अपना नाम आमिर (Aamir) बताया है। इसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे हैं।

बड़ी खबरः उमर अब्दुल्ला सरकार में शामिल नहीं होगी कांग्रेस, अब्दुल्ला के शपथ ग्रहण से चंद घंटे पहले लिया बड़ा फैसला, ये है वजह- Omar Abdullah Oath Ceremony

राणा के निजी सचिव विनोद गुहे ने अमरावती के राजापेठ पुलिस थाने में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि यह पत्र 11 अक्टूबर को राणा के आवास पर एक कर्मचारी को मिला था।

‘पेजर को उड़ा सकते हैं तो EVM भी हैक हो सकती…’, जानें चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने क्या दिया जवाब

शिकायतकर्ता ने कहा कि पत्र भेजने वाले ने कहा है कि उसने राणा के लिए ‘सुपारी’ ली है और उसका यौन शोषण करने की धमकी दी है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

घोषणा से पहले ही नायब सैनी का अखबारों में छप गया सीएम समारोह वाला विज्ञापन, पीएम मोदी भी दिखे, समय- तारीख, जगह भी फाइनल

बता दें कि पिछले दिनों नवनीत राणा सुर्ख़ियों में रही थीं। दरअसल, नवनीत राणा ने हैदराबाद में अकबरुद्दीन औवेसी और उनके भाई असदुद्दीन औवेसी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए, तो भाइयों को “पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए। राणा ने हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के लिए लोकसभा चुनाव का प्रचार करते हुए यह विवादित बयान दिया था। बीजेपी ने हैदराबाद से चार बार के लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को खड़ा किया था।

जम्मू-कश्मीर में आज से ‘ उमर अब्दुल्ला राज’, 9 मंत्री भी ले सकते हैं शपथ, 50 विपक्षी नेताओं को मिला आमंत्रण- Omar Abdullah Oath Ceremony

चार महीने पहले घर में चोरी भी हुई, नौकर पर आरोप
इसी साल मई महीने में नवनीत राणा के आवास पर चोरी का मामला भी सामने आया था। पुलिस ने भाजपा नेता के पति रवि राणा के नौकर अर्जुन मुखिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। मुंबई पुलिस के मुताबिक अर्जुन मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। आरोप के मुताबिक नवनीत राणा के आवास से दो लाख नकद की चोरी करने के बाद से ही वह फरार है।

भारत-कनाडा विवाद में अब अमेरिका भी कूदा, कहा- ‘भारत को करना चाहिए…’,- India-Canada Relation

पति भी राजनीति में सक्रिय, बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद चिंता बढ़ी
गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की नृशंस हत्या के कारण धमकी भरा पत्र मिलने का यह मामला अधिक संवेदनशील है। सियासी करियर की शुरुआत निर्दलीय सांसद के रूप में करने वाली नवनीत राणा ने इस साल लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम लिया था। उनके पति रवि भी राजनीति में सक्रिय हैं। रवि महाराष्ट्र के अमरावती जिले से ही बडनेरा विधानसभा सीट से विधायक हैं।

13 करोड़ भारतीय जी रहे अत्यधिक गरीबी में, विश्व बैंक की रिपोर्ट में किया गया खुलासा…

कौन हैं नवनीत राणा?

मुंबई में एक पंजाबी परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी नवनीत राणा ने अपनी स्कूली शिक्षा कार्तिका हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज से की है। उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और दर्शन नाम की कन्नड़ फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने सीनू वासंती लक्ष्मी नाम की तेलुगु फिल्म में काम किया। साल 2019 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा। इस बार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह कांग्रेस के बलवंत वानखेड़े ने नवनीत राणा को 19,731 वोटों से हार गईं।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H