राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सदस्यता अभियान की जानकारी साझा की हैं। उन्होंने बताया कि तीन लाख कार्यकर्ताओं ने लगातार सतत काम किया और डेढ़ करोड़ सदस्य बनाए। वहीं निर्मला सप्रे को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने एमपी में चलाए गए सदस्यता अभियान की जानकारी दी। वीडी शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन के जरिए एक करोड़ 50 लाख 28 हजार मेम्बरशिप हुई है। जबिक ऑफलाइन डाटा अपडेट होना बाकी है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं से सदस्य बनाने के लिए बात की।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव में कांग्रेस ने BJP को कड़ी टक्कर देने का किया दावा तो भाजपा ने भी दे डाली चुनौती

कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि केंद्र से 200 सदस्य पर बूथ का टारगेट था। हमने 250 सदस्य बूथ का टारगेट तय किया और लक्ष्य को पूरा किया। 60 विधानसभाएं लक्ष्य से 60 प्रतिशत ही कर पाईं। यहां अगले पांच दिन अभियान चलेगा। उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान में इंदौर देश में नंबर वन है। वहीं कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता एजेंसियों के लिखे भाषण पढ़ते है और उनका लिखा पढ़कर भारत को बदमान करते हैं।

ये भी पढ़ें: निर्मला सप्रे किसकी ? विधानसभा अध्यक्ष को दिया लिखित जवाब, कहा- न मैंने कांग्रेस छोड़ी न ज्वाइन की बीजेपी

निर्मला सप्रे को लेकर कही ये बात

वहीं विधायक निर्मला सप्रे को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निर्मला ही बेहतर बता सकती है कि वह बीजेपी की सदस्य हैं या नहीं, मैंने अखबारों में पढ़ा है कि ऐसा उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्होंने बीजेपी की ऑफिशियल सदस्यता नहीं ली है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m