राजस्थान विधानसभा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद, पूर्व कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 7 विधानसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और उन्हें 5 सीटों- दौसा, चौरासी, सलूंबर, रामगढ़ और देवली-उनियारा पर चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है. मीणा ने दावा किया कि दौसा और देवली-उनियारा सीट पर बीजेपी के पक्ष में परिणाम आएंगे, और वे भजनलाल सरकार के कामकाज के आधार पर जनता के बीच जाएंगे.

जब उनसे पूछा गया कि क्या दौसा से उनके भाई जगमोहन मीणा को टिकट मिलेगा, तो उन्होंने कहा कि सभी सीटों पर उन्होंने अपनी राय दे दी है, लेकिन अंतिम निर्णय पार्टी हाईकमान को करना है. उपचुनाव में सभी 7 सीटों पर बीजेपी की जमानत जब्त होने का दावा करने वाले कांग्रेस नेता टीकाराम जूली के बयान पर मीणा ने कहा कि उन्होंने पहले भी कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी देखी है और हाल की हरियाणा चुनाव जीत से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हैं.

इसके अलावा, एसआई भर्ती परीक्षा के सस्पेंस पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सभी कमेटियों ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को सौंप दी है, और फैसला उनके वापस लौटने के बाद लिया जाएगा. उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री को परीक्षा को रद्द करने के लिए पत्र भी लिखा था.