कर्ण मिश्रा, ग्वालियर/शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की बीना विधायक निर्मला सप्रे के बीजेपी सदस्यता से जुड़े असमंजस माहौल के बीच प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है। इसके साथ ही उन्होंने नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के बयान पर भी पलटवार किया है। इधर उपनेता प्रतिपक्ष ने भी हमला बोला है।

भारी बारिश से नाले में आई बाढ़, खेतों में काम कर रहे दर्जनों मजदूर फंसे, ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू

निर्मला सप्रे को लेकर बड़ा दावा

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने निर्मला सप्रे को लेकर बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि निर्मला सप्रे अब बीजेपी में है। उन्होंने दावा कर कहा कि निर्मला सप्रे के द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को दिए लिखित जवाब के बिल्कुल विपरीत है, क्योंकि सप्रे ने अपने लिखित जवाब में बताया है कि न उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है और न ही बीजेपी ज्वाइन की है।

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर किया पलटवार

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिस बयान में उमंग सिंघार ने सीएम मोहन यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि “सीएम डॉ मोहन यादव अब मौन यादव हो गए है, प्रदेश में अराजकता का माहौल और सीएम डॉ मोहन यादव लापता है”। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने निशाना साधते हुए कहा कि, उमंग सिंगार नेता प्रतिपक्ष है। उनका काम सिर्फ बोलने का होता है, वह खूब बोले चिल्लाए उन्हें सिर्फ चिल्लाने के लिए कहा गया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश में काम कर रहे हैं वह रात दिन कोई न कोई नया नवाचार कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है।

निर्मला सप्रे को लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने किया बड़ा दावा, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने कहा- कमल छाप नेताओं की कांग्रेस में जरूरत नहीं

उपनेता प्रतिपक्ष ने बोला हमला


निर्मला सप्रे के मामले पर उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने कहा कि, निर्मला सप्रे को भाजपा ने इस्तेमाल कर फेंका है। चुनाव में बीजेपी ने उनकी मदद ली आज उनसे किनारा कर लिया। उन्होंने कहा कि, बीजेपी समझ गई है की जो नेता जिस पार्टी से चुनकर आई वो उसका नहीं हुआ तो हमारा क्या होगा।

उन्होंने कहा निर्मला सप्रे कांग्रेस में नहीं हैं। हमारे यहां उनकी कोई आवश्यकता भी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, विधानसभा अध्यक्ष से अपील मामले पर जल्दी निराकरण करें क्योंकि भ्रम की स्थिति बन गई है। निर्मला सप्रे कांग्रेस के साथ है तो दो उपचुनाव हैं। कांग्रेस के पक्ष में दोनों जगह प्रचार करें। निर्मला सप्रे जैसे कमल छाप नेताओं की कांग्रेस में जरूरत नहीं है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m