कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर नगर निगम में शहर विकास को लेकर बुलाई गई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। आखिर में सभापति को नगर निगम की यह बैठक फिर से स्थगित करनी पड़ी। अब यह बैठक 21 अक्टूबर दोपहर 3 बजे होगी।

बुधवार को नगर निगम की बैठक में बढ़ते हंगामे को देखकर तीन बार स्थगित करना पड़ा। दरअसल, ग्वालियर नगर निगम की बैठक 11 बिंदुओं को लेकर बुलाई गई थी। बैठक शुरू होते ही स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर हंगामा होने लगा। पार्षदों ने स्मार्ट सिटी पर घटिया क्वालिटी के काम करने के आरोप लगाए और बीजेपी और कांग्रेस के पार्षदों ने सभापति मनोज सिंह तोमर की आसंदी को भी घेर लिया और जमकर हंगामा करने लगे।

ये भी पढ़ें: MP Transfer Breaking: नगरीय निकाय एवं आवास विभाग में बड़ा फेरबदल, कई अधिकारियों हुए इधर से उधर, यहां देखें पूरी सूची…

एक, दो, तीन बार बैठक को स्थगित किया गया और उसके बाद चौथी बार हंगामा को देखकर 21 अक्टूबर तक स्थगित कर दिया गया। भाजपा के एक पार्षद स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर ईडी, सीबीआई और ईओडब्ल्यू से जांच करने की मांग कर ली है। साथ ही जांच के दौरान स्मार्ट सिटी की सीईओ नीतू माथुर को पद से हटाने की मांग भी की है।

ये भी पढ़ें: सदस्यता अभियान में एमपी ने बनाया रिकॉर्ड: BJP ने बनाए डेढ़ करोड़ मेंबर, PM मोदी ने की तारीफ, केंद्रीय नेतृत्व ने पूरी टीम को दी बधाई

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m