प्रयागराज. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की आधिकारिक नोटिस जारी करते हुए पीसीएस परीक्षा को स्थगित कर दिया है. यूपीपीएससी पीसीएस परीक्षा 27 अक्टूबर 2024 को होनी थी, लेकिन अब इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है. नोटिस के अनुसार परीक्षा दिसंबर में हो सकती है. जल्द ही परीक्षा की नई डेट का ऐलान किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा’ का कुकर्मी नेता! प्यार की आड़ में BJP नेता ने बनाए शारीरिक संबंध, एक्ट्रेस का बड़ा आरोप, PM मोदी और CM योगी नहीं दे रहे ध्यान

बता दें कि UPPSC की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.gov.in में जाकर आधिकारिक नोटिस चेक कर सकते हैं. नए नोटिस के अनुसार परीक्षा दिसंबर में हो सकती है. UPPSC PCS एग्जाम की तारीख और समय की जानकारी जल्द एक अलग नोटिस जारी करके दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें- खून के रिश्ते का ‘खून’: बड़े भाई ने छोटे भाई को सुलाई मौत की नींद, जानिए कत्ल के पीछे की कहानी…

मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह शुक्रवार को शाम पांच बजे पीसीएस-2024 प्रारंभिक परीक्षा के केंद्र निर्धारण पर बैठक करेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होने वाली बैठक में लोक सेवा आयोग के सचिव के अलावा सभी मंडलायुक्त एवं डीएम भी मौजूद रहेंगे. बैठक में 7 और 8 दिसंबर को प्रस्तावित परीक्षा के लिए केंद्र निर्धारण पर चर्चा होगी.